Palang Tod Shor Ullu Web Series Cast and Crew, All Episodes list

Palang Tod Shor Ullu Web Series Cast and Crew, All Episodes list

Palang Tod web series (Ullu) हाल के समय बहुत प्रसिद्ध हो रही है, क्योंकि यह हमेशा romantic और interesting प्यार की कहानीयों के साथ आता है। आज हम इसके Shor web series के all Actors Name list (cast and crew), Story and review आदि के बारे पढ़ेंगे।

जैसा आप जानते होंगे कि इसके सभी विडियों कंटेंट हमारी दिल की नसों की रफ्तार को बढ़ा देते है, इसलिए इस आर्टिकल को भी आंखो की बजाय दिल से पढ़ें, पढ़ने का मजा दुगुना हो जाएगा।

Highlight points

Web series name: Palang Tod Shor

Streaming platform: ULLU Ott

Release date: 19 March 2021

Director name: Manish Srivastava

Running time: 35 minutes (average)

Genre: Erotic, Drama and Romance

All Episodes: Total 6 episodes

Palang Tod Shor Ullu Web Series Cast and Crew, All Episodes list

Palang Tod Shor web series in Hindi

Palang Tod Shor Ullu Web Series Cast and Crew, All Episodes list
Palang Tod Shor Ullu Web Series Cast and Crew, All Episodes list

शोर Ullu Ott प्लेटफोर्म के Palang tod की नयी वेब सीरिज है, जो एक भारतीय बहु-भाषा ड्रामा और रोमांटिक वेब सीरिज है। पलंग तोड़ हमेशा की तरह इस वेब सीरिज में भी अद्वितीय और आकर्षक सामग्री के साथ आया है।

इस सीरिज के director Manish Srivastava है, जिन्होने इसे निर्देशित किया है और वेब सीरिज में मुख्य रूप से मोना सरकार देखने को मिलती है, जिसने सबका दिल जीत रखा है।

इसकी कहानी में दो पत्ति-पत्नी के जोड़े हैं, जिनमें प्यार का कनेक्शन बनता है। कहानी में एक परिवार होता है, जिसमें पत्नी और पत्ति रहते हैं। एक दिन उनके पड़ोस में रहने के लिए एक नया पति और पत्नि का जोड़ा आता है।

कुछ दिन बाद उस घर की लड़की आने वाले नये लड़के से प्यार कर बैढ़ती है, और उसके उन दोनों की लव कैमेस्ट्री धीरे-धीरे बढ़ती है। अब सवाल आता है कि यह प्यार अंतिम रात तक पहुंच पाता है या नहीं? वैसे जो आप सोच रहे है, उसका उल्टा या सीधा कुछ भी हो सकता है। अगर सवाल का जवाब पाना चाहते है, तो आर्टिकल के साथ बने रहे।

Palang Tod Shor web series in Hindi

Palang Tod Ullu Web Series Wiki

जैसा की मैने आपको बताया की इस Ullu Ott official website और App पर रिलीज किया गया है, जहां से आप इस देख सकते है। इस वेब सीरिज के डायरेक्टर Manish Srivastava और main actor Rekha Monika Sarakar है। इसके अलावा main actors list में Ankit Raj, Saurabh Agrawal और Soni Jha भी हैं।

See also  Palang Tod Caretaker Ullu Web Series Cast and All Episodes List

Palang Tod ने Shor web series को 9 मार्च 2021 को Ullu platform पर रिलीज किया है। पलंग तोड़ के अनेक भी romantic and drama series हैं, जैसे- Friend request, Caretaker, kirayedaar, Double Dhamaka, Gaon ki Garmi आदि। यह सभी वेब सीरिज 18 + उम्र के लोगों के लिए उपयुक्त है।

इस भाग में आपको सबसे प्रतिभाशी और खूबसूरत अभिनेत्री रेखा मोना सरकार देखने को मिलेगी, जिनकी एक्टिंग और अंदाज ही आपके दिल को घायल कर देंगे। इस सीरिज में total 6 episodes है और प्रत्येक एपिसोड औसत 35 मिनट के हैं।

चलिए अब हम ड्रामा और रोमांस से भरपूर वेब सीरिज की story और review को पढ़ते हैं।

Palang Tod Shor web series Story in Hindi

Palang Tod Shor Ullu Web Series Cast and Crew, All Episodes list
Palang Tod Shor Ullu Web Series Cast and Crew, All Episodes list

कहानी की शुरूआत एक घर से होती है, जहां पर पत्नि और पत्ती शांति से रहते थे। पत्नी (मोना सरकार) की हमेशा पत्ति से शिकायत्त रहती है कि उसके घर के पास कोई पड़ोसी नही है और जब वह ऑफिस जाते है तो वह घर पर अकेली ही रहती है।

एक दिन एक नया पत्नी (सोनी ज्हा) और पत्ति (अंकित राज) का जोड़ा उनके पड़ोस में रहने के लिए आता है। दोनों जोड़ो की पहचान होती है और उसके बाद नया जोड़ा अपने कमरे की तरफ चले जाते हैं।

मोना नये जोड़े के आने से बहुत खुश थी और इससे उसका अकेलापन दुर हो गया था। एक दिन मोना का पत्ति घर आकर कहता है कि उसे ऑफिस के काम से 7 दिनों के लिए घर से बाहर जाना होगा। मोना बहुत निराश हो जाती है।

अगले दिन सुबह मोना के घर की डोर बेल बजती है, तो मोना दुध लेने के लिए बाहर आती है तब वह देखती है कि अंकित कसरत कर रहा है और उसका शरीर बहुत ही ज्यादा आकर्षक होता है। वह उसे पहली नजर में प्यार करने लगती है।

थोड़ी देर बाद मोना का पत्ति (सोरभ अग्रवाल) ऑफिस के काम से बाहर चला जाता है। उसे बाद मोना देखती है कि अंकित की पत्नी सोनी झगड़ा करती हुई कही जा रही है।

अब दोनो ही अकेले होते हैं। वे दोनों ही एक-दूसरे से मिलेते है और कहते है कि कोई काम हो तो वे एक-दूसरे को बता दें। उसके बाद जब अंकित कसरत कर रहा होता है, तो मोना उसे साड़ी के पीछे से एक स्माइल देती है और उसके बाद अंकित शर्मा जाता है।

उसके बाद अगली दिन सुबह मोना के दरवाजे की घंटी बजती है और मोना दरवाजा खोलती है, अंकित कमरे में आता है और कहता है कि उसे वह चाहिए। लेकिन उसी समय मोना नींद खुल जाती है और सपना टूट जाता है।

See also  Palang Tod Ullu Web Series Review, Cast and Crew 2021

मोना उठती है और अंकित के चाय बनाकर उसके घर पर जाती है। और कहती है कि तुम अकेले हो और मैं भी अकेली हुं। मैने सोचा तुम्हारे घर कोई चाय बनाने वाला नही है, तो क्यों न मैं ही चाय बना लूं।

फिर अंधेरी रात में दोनो अकेले होते है, और प्यार का मीटर चालु हो जाता है। अब क्या होगा, क्या मीटर फटेगा या फ्यूज हो जाएगा? कहानी अभी खत्म नही हुई।

Shor Web series ending episode

अंतिम एपिसोड में जब मोना और अंकित एक ही कमरे में प्यार का मीटर चालु करते है, तभी अंकित को अपनी पत्नी सोनी ज्हा के बारे में याद आने लगती है, उसे याद आता है कि वे एक-दूसरे से प्यार करते है। उसके बाद घंटी बजती है और अंकित सोच से बाहर आता है।

अंकित मोना के इंरादो को कुचल देता है, वह प्यार के मीटर को फ्यूज कर देता है। तब मोना घुस्सा हो जाती है और पीछे से लाठी मार देती है। और इसके बाद कहानी यही पर खत्म हो जाती है। उमीद है कि Shor web series story आपको समझा आ चुकी होगी।

Palang Tod Shor web series Cast / Real Actors name

Palang Tod Shor Ullu Web Series Cast and Crew, All Episodes list
Palang Tod Shor Ullu Web Series Cast and Crew, All Episodes list

इस वेब सीरिज में main cast में चार अभिनेता है, जो इस ड्रामा का अभिनय करते हैं। चारों की प्रफोर्मंश अच्छी और आकर्षक है। इन सब में मोना सरकार इस सीरिज को मुख्य रूप से lead करती है।

Shor की कहानी में नया पत्ति और पत्नी के जोड़े की एक्टिंग क्रमश: Ankit Raj और Soni Jha करती है, जबकि दूसरी पत्ति और पत्नी के जोड़े की एक्टिंग क्रमश: Rekha Mona Sarkar और Saurabha Agrawal करते हैं।

यहां पर आपको Actors name and photo आदि की जानकारियां दी जाएगी।

Palang Tod Shor Cast and crew

Actors Name list
Rekha Mona Sarkar
Ankit Raj
Soni Jha
Saurabh Agrawal
Palang Tod Shor Cast and crew

ये सभी इस वेब सीरिज के cast है, लेकिन crew की बात करें, तो यहां पर इस श्रंखला के निर्देशक मनीश श्रीवास्तव है और इसके Producer Ullu Ott है।

Palang Tod Shor web series Review

यह वेब सीरिज पूरी तरह से एक erotic series है, जिसमें आपको भरपुर रोमांटिक सीन्स मिलेंगे और साथ ही अंत में एक छोटा-सा ट्विस्ट भी मिलेगा। कहानी को आप पढ़ चुके है और आपको अंदाजा लग चुका होगा कि कहानी कैसी है।

See also  palang tod web series kirayedaar new episode

इस श्रंखला को 18 + उम्र के लोग देख सकते हैं, क्योंकि उनकी जिंदगी में ये पल आने वाले होते है, लेकिन इससे कम उम्र के बच्चों के लिए बिल्कुल भी उपयुक्त नही हैं। अगर देखना तो अपनी उम्र 18 वर्ष तक होने तक का इंतजार करें।

अगर इसके एक्ट्रस के रिव्यू की बात करें, तो जैसे की मैने आपको बताया है कि इसमें मोना सरकार मुख्य रोल में है, जो पहले से ही अपनी खुबशूरती और एक्टिंग के कारण फैमस है। इसके अलाव आपको अंकित का भी अच्छा प्रफोर्मेंश देखने को मिलता है।

यहां पर एक्टिंग का रिव्यू देखे तो अच्छा है और साथ ही बैकग्राउड भी सही है। कुल मिलाकर कहा जाए तो Palang Tod की Shor web series अन्य की तरह आपका दिल चुरा लेगी।

Palang Tod Shor all episode

Shor वेब सीरिज में कुल 6 एपिसोड्स बनाये गये है, और यह सभी एपिसोड्स आपको Ullu एप और वेबसाइट पर मिल जाएंगे। प्रत्येक एपिसोड का running time 35 मिनट के आस-पास है। यह सभी episodes आपको भरपुर आनंद देंगे।

Palang Tod shor watch online

इस आर्टिकल में मैने आपको बताया था कि palang tod के सभी वेब सीरिज Ullu ott पर ही सबसे पहले रीलिज किये जाते हैं। आप Ullu का प्लान खरिद सकते है और सभी सीरिज का अच्छा आनंद ले सकते है।

वेब सीरिज के एपिसोड्स देखने के लिए आपको Ullu official website या app पर जाना होगा। App को आप गुगल प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते है।

इसके अलावा अगर आप Shor web series को free में देखना चाहते हैं, तो कुछ समय बाद MX Player पर देख सकते है। यहां पर आपको और भी आकर्षक वेबसीरिज और मूवीज फ्री में मिल जाएगी।

Download: हम किसी भी मूवी या वेब सीरिज को डाउनलोड करने की लिंक नहीं दे सकते है, क्योंकि यह एक गैर कानूनी काम है, इसलिए हमें इस बारे में माफ करें। लेकिन अन्य सभी आपको यहां पर उपलब्ध करवायी जाएगी।

Conclusion:

हमें उमीद है कि आपको यहां पर Palang Tod Shor वेब सीरिज से संबंधित सभी जानकारियां मिल चुकी होगी, अधिक जानकारी के लिए आप हमें मेल बॉक्स से संपर्क कर सकते है।

इसे अलावा इस बड़े दिल से आपका धन्यवाद, हम तक पहुंचने के लिए।