Palang Tod Double Dhamaka Cast and Crew, All Episodes list

Palang Tod Double Dhamaka Cast and Crew, All Episodes list

Ullu एक फिर एक नयी वेब सीरिज ‘Palang Tod Double Dhamaka‘ के साथ लौटा है, जो एक erotic and romantic web series है। यह वेब सीरिज Palang Tod season 2 की पहली श्रंखला है, जिसमें दो एपिसोड्स मिलेंगे। इसमें Rajsi Verma और Ruksh Khandagale मुख्य अभिन्यकर्ता हैं, और साथ ही Sagar Bhatt भी है।

इस आर्टिकल में हम इस सीरिज की full story, review, cast and crew, actors name और all episodes के बारे में विस्तार से पढेंगे। इतना जरूर ध्यान रखें कि इस सीरिज में डबल धमाके होंगे, इसलिए अपने दिल और दिमाग को तैयार रखें।

Palang Tod Double Dhamaka Cast and Crew, All Episodes list

Highlight points

Name: Palang Tod season 2 Double Dhamaka

Release date: 22 January 2021

Genre: Erotic, Drama and Romance

Producer: Ullu Ott platfrom

Main cast: Rajsi Verma, Ruks Khandagale and Nimesh

Palang Tod Double Dhamaka Cast and Crew, All Episodes list

Palang Tod Double Dhamaka Web Series in Hindi

जैसा की मैने आपको बताया है कि ‘Double Dhamaka’ Ullu द्वारा बनायी गयी, Palang Tod season 2 की web series है, जिसे 22 जनवरी 2021 को Ullu Ott platform परonline रिलीज किया गया था। इसमें मुख्य अभिनेता रूक्स खंडागले और राजसी वर्मा हैं, जो पहले से ही अपनी एक्टिंग के कारण फैमश है।

इस वेब सीरिज में आपको कुल 2 एपिसोड्स देखने को मिलेंगे और प्रत्येक एपिसोड का running time औसतन 35 मिनट का है।

इसकी कहानी कुछ इस प्रकार है कि एक घर में चाची और उसका भतिजा साथ रहते हैं। चाची धीरे-धीरे अपने भतिजे से आकर्षित हो जाती है, लेकिन कुछ दिनों में उसकी बहन भी वहां आ जाती है। अब प्यार का कनेक्श बहुत ज्यादा उलझने लगता है, लेकिन कैसे उलझता है और आगे क्या होगा? इन सवालों के जवाब आपको आर्टिकल में आगे मिल जाएंगे।

चलिए अब हम double dhamaka story and review को देखते हैं, लेकिन ध्यान रहे कि आर्टिकल को पढ़ने से पहले अपने दिल को तैयार कर ले।

Double Dhamaka Ullu web series Story in Hindi

Palang Tod Double Dhamaka Cast and Crew, All Episodes list
Palang Tod Double Dhamaka Cast and Crew, All Episodes list

Palang Tod Double Dhamaka की वेबसीरिज की कहानी की शुरूआत एक घर से होती है, जिसमें एक चाची और उसका भतिजा रहते थे। इस घर में एक और सदस्य भी है, मतलब चाचा जो विदेश में काम करते हैं। इसलिए घऱ पर चाची और भतिजा ही रहते थे।

See also  palang tod web series kirayedaar new episode

एक दिन चाची की बहन ‘निशा’ उनके घर पर आती है। चाची का भतिजा (अरपित) टॉयलेट में कामवाशना के विडियों देख रहा होता है, तभी वॉसरूप युज करने के लिए निशा अंदर आ जाती है और वह अरपित को विडियों देकते हुए देख लेती है। उसके बाद अरपित खबरा जाता है और दोड़ते हुए बाहर चला जाता है।

अब चाची निशा को अपने भतीजे से मिलती है, तो निशा कहती है कि वे एक-दूसरे से मिल चुके है। यह सुनकर अरपित शर्मा जाता है। इसके बाद रात हो जाती है और अरपित अपने कमरे में सो रहा होता है, तभी निशा उसके कमरे में आती है।

निशा कहती है कि मुझे अपने कमरे में डर लग रहा है तो क्या मैं तुम्हारे साथ सो सकती हुं? अरपित उसे अपने कमरे में देख बहुत घबरा जाता है, लेकिन कुछ देर बाद वह सो जाता है।

निशा उसके शरीर को छुकर जगाने की कोशिश करती है, लेकिन अरपित बहुत गहरी निंद में होता है और कुछ भी नही करता है। उसके बाद निशा निराशा होकर चली जाती है। इसके बाद अगला दिन की रात होती है, तब निशा पहले से ही अरपित के कमरे में छोटे कपड़ों में सो रही होती है।

यह देख अरपित भी अपने आप को रोक नही पाता है और फिर वे दोनो ही पलंग पर रोमांस शुरू कर देते है। वे पूरी मजे लेते रहते है। उसके बाद से दोनो बिल्कुल करिब आ जाते है और धीरे-धीरे उनका प्यार बढ़ने लगता है।

अगले दिन सुबह चाची सामान खरिदने के लिए बाजार जाती है। इस बहाने दोने एक-दूसरे के बहुत करिब आने लगते है, तभी कुछ देर बाद चाची आ जात है और वह निशा को थापड़ मारती है। उसके बाद वह उसे वहां से बाहर निकाल देती है।

अरपित भी कुछ नही कह सकता था, इसलिए वह चुपचाप देखता रहता है। लेकिन कहानी ट्विस्ट अब आता है।

कहानी का ट्विस्ट

चाची अपने भतिजे के साथ  अकेली रहती थी और काफी समय से उसे शारीरिक भुख होती है। वह अपनी तड़प अपने भतिजे से पूरी करना चाहती थी, लेकिन निशा बीच में आ जाती है। इसलिए चाची सही मौका का इंतजार करती है और उसके बाद उसे घर से निकाल देते है।

See also  Tandoor Ullu web series review, cast and all episodes

अब चाची अपने भतिजे के करिब जाती है, हालांकि अरपित पहले हिचकाता है लेकिन बाद में वह अपने तड़प शांत करने के लिए चाची को सहयोग करने लग जाता है। इसके कुछ दिन बीत जाते हैं। लेकिन अब अरपित को कुछ नया चाहिए, मतलब उसे निशा की याद आने लगती है।

वह चाची से कहता है कि वह निशा को वापिस बुला दे। अरपित चाची को एक Double Dhamaka की योजना बताता है। चाची मान जाती है और अगले दिन वह निशा को बुला देती है।

Double Dhamaka web series ending

Palang Tod Double Dhamaka Cast and Crew, All Episodes list
Palang Tod Double Dhamaka Cast and Crew, All Episodes list

कहानी के अंत में निशा अरपित से इश्क लड़ाने लगती है और रात को दोनो एक कमरे में ही होते है, लेकिन उसके बाद अरपित की चाची आ जाती है। चाची को देखकर निशा डर जाती है, क्योंकि उसे लगता है कि अब उसे फिर मार पड़ेगी, लेकिन उल्टा हो जाता है।

अरपित चाची के पास जाता है और उसके साथ रंगरसीया करने लगता है। उसके वह निशा से कहता है कि हमने तुम्हे अपने प्यास बुझाने के लिए बुलाया है, क्योंकि हम दोनों एक दूसरे से बोर हो चुके है। क्या तुम हमारा सहयोग करोगी। निशा सोच में पड़ जाती है और उसे कुछ समझ नही आता है। तभी चाची और भतिजा दोनों ही इश्क करने लगा जाते है।

दोनों को देखकर निशा भी अपना मन बना लेती है और वह भी इश्क करने लगती है। अब तीनों ही एक पलंग पर तिकड़म करने लग जाते है और कहानी यहीं पर समाप्त हो जाती है। यह तो पलंग तोड़ का डबल धमाका है।

Highlight pints:

कहानी में आपको डबल धमाका मिलेगा, मतलब दो लड़कियों का इश्क और एक लड़का।

यहां पर आपको लेटेस्ट कहानी और डबल ट्विस्ट मिलेगा।

वेब सीरिज पूरी तरह से रोमांस और ड्रामा से भरपूर है।

Palang Tod Double Dhamaka web series Cast / Real Actors name

डबल धमाका वेब सीरिज में main actors तीन ही हैं, राजसी वर्मा, रुक्स खंडागले और सागर भाटिया है। पूरी कहानी इन्ही तीनों पर आधारित है। यहां पर राजसी और रूक्स मुख्य अभिनेता है। अगर आप actors list प्राप्त करना चाहते है, तो यह लीस्ट निम्नलिखित प्रकार की है। इसमें आपको actors Real name और cast name दिये गये हैं।

Palang Tod Double Dhamaka Actors name and photo

Double Dhamaka real actress nameAs Role
Rajsi VermaAs Chachi
Ruks KhandagaleAs Chachi’s sister – Nisha
Sagar BhattAs Bhatija – Arapit
Palang Tod Shor Actors name and photo

अगर इस वेब सीरिज के producer की बात करें, तो इसका प्रोड्यूसर Ullu Ott platform है।

See also  Palang Tod Caretaker Ullu Web Series Cast and All Episodes List

Palang Tod Double Dhamaka web series Review

Palang Tod Double Dhamaka Cast and Crew, All Episodes list
Palang Tod Double Dhamaka Cast and Crew, All Episodes list

जैसा की मैने आपको बताया कि यह Ullu Ott platform का प्रोग्राम है, लेकिन आप यह जरूर जानते होंगे कि उल्लू हमेशा से अपने दर्शकों के लिए मजेदार erotic और romantic बोल्ड वेब सीरिज लेकर आता है। इस बार भी Palang Tod की double Dhamaka सीरिज ने सभी दर्शकों के दिल की धड़कनों को बढ़ा दिया होगा।

अगर उसके रिव्यू की बात करें, तो हमेशा की तरह इस बार भी वेब सीरिज ने अपना उद्देश्य पूरा कर लिया है, मतलब आपको खुश करने का काम बखुब अच्छी तरिके से किया है। और अगर cast की बात करें, तो सीरिज में दो प्रसिद्ध actors शामिल है, रूक्स और राजसी। इनकी एक्टिंग पहले से बहुत प्रसिद्ध है।

इन्होने इस बार भी अपने दर्शकों को खुश ही किया हैं, हालांकि कुछ मामले में एक्टिंग ढिली दिख सकती है, लेकिन रोमांस के आगे यह कुछ भी नही है।

नोट: ध्यान रहे कि यह सिर्फ 18 वर्ष से अधिक लोगों के लिए ही सही है। इससे छोटी उम्र के बच्चों के लिए हानिकारक है, जो उसके दिमाग को पूरी तरह से खराब कर सकता है।

Double Dhamaka Ull web series all episode

Palang Tod के इस सीरिज में आपको total 2 episodes देखने मिलेंगे और प्रत्येक एपिसोड औसतन 35 मिनट है।

Palang Tod Double Dhamaka, Episode 1

इस एपिसोड में चाची के घर उसकी निशा घर आती है और निशा का अरपित के साथ चक्कर चलता है। उसके बाद चाची उसे घर से बाहर निकाल देती है।

Palang Tod Double Dhamaka, Episode 2

अगले और अंतिम एपिसोड में चाची और भतीजा करीब आते है और वे निशा को घर पर वापिस बुलाते है। अंत में तीनों ही मिलकर एक पलंग पर तिगड़म करते है।

Double Dhamaka Ull web series release date

इस वेब सीरिज के रिलीज की बात करें, तो Ullu ने इसे 22 जनवरी 2022 में रिलीज किया था। यह सीरिज सबसे पहल Ullu  की official website and app देखने को मिली थी।

अब यह वेब सीरिज अन्य बहुत सारे ott platform पर मिल जाएगी, जैसे- MX Player। यहां पर इस वेब सीरिज को फ्री में देख सकते है। Ullu ने इसे कई भाषाओं में तैयार करवाया है और मुख्य हिंदी भाषा है।

Conclusion

हमारी टीम ने पूरी मेहनत और लगन के साथ इस आर्टिकल को तैयार किया है, अगर आपको आर्टिकल में कुछ भी पसंद आता है, तो इसे आगे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।